Pages

Sunday, April 26, 2009

Sach Bahut Yaad Aye Ho Tum..........
Zara zara si baaton me,
Bheegi bheegi raaton me,
Bin badal barsaaton me,
Yuheen din aur raaton me........
In sab bhooli baaton me
Jab bhi yaad aye ho tum, sach bahut yaad aye ho tum.......

Woh jo hum tum saath they,
haatho me har pal haath they,
Bekabu jazbaat they,
Hungami halaat they........
In sab bhooli baton me,
Jab bhi yaad aye ho tum, sach bahut yaad aye ho tum......

jo Bahki bahki rahti thi,
Khushbooyon si mahki thi,
Chidiyon jaisi chahki thi,
Nadiyon jaisi bahti thi,
Karti kuch kuch kahti thi.........
In sab bhooli baton me,
Jab bhi yaad aye ho tum, sach bahut yaad aye ho tum.....

Har pal hasna pal me rona,
Kuch pana phir pake khona,
Zara si daant pe besudh hona,
Meri baton ke bheech me sona,
Woh natak woh jaadu tona.......
In sab bhooli baton me,
Jab bhi yaad aye ho tum, sach bahut yaad aye ho tum,

Har pal mere sapno me,
Kabhi anjaan kabhi apno me,
Kuch karne ke jazboon me
Dil ke har ek galiyoon me,
Kabhi phool kabhi kaliyon me,
Sooni sahmi raton me........
In sab bhooli baton me,
Jab bhi yaad aye ho tum, sach bahut yaad aye ho tum......

............ Aimu ..........
(ahmad)

No comments:

Post a Comment